Saturday, July 28, 2018

A cute love story


पहली बार मैंने उसे बस Stand  में देखा था वो बस आने का
इंतज़ार कर रही थी,उसने मुझे देखा और और मैंन
उसे देखा उसके हाथ Me गुलाब का फूल था वो मेरे पास
आयी और मुझे बोली  I love you मुझसे शादी करोगे/
में बहुत हैरान हो गया  उसके  baatein सुन कर वो मुझे जानती
भी नहीं थी और ही मैं उसे JAnta था
अगले Din fIR meIें उसी बस Stand में गया वहा
पर fIR से वो आयी और बोली kya सोचा
 हमारी शादी के बारे में ये एक सपना लग रहा
 था पर ये सपना नहीं हकीकत था. ऐसे ही
हमारी मुलाकात होती रही और हम दोनो
 एक दुसरे को Acchi  तरह से जान गए tHE
हम दोनों को धीरे धीरे Pyar हो गया fir
Meine. उस से ek Din पूछा तुम मुझे janti
bhi नही थी और मुझे Propose कर Diya
Bina जान  पहचान के ऐसा Kyu और कैसे कर
Diya, तब वो बोली आपकी जो भाभी है Mei
Unki छोटी बहन Hu,
मैंने आपको साल पहले दीदी के शादी में
Dekhi Thi और आप मुझे देख ही नहीं पाए
बस उसी Din से मुझे आपसे Pyar हो गया था,
और कुछ सालो बाद  उन दोनों की शादी हो
जाती है.

story achhi lagi ho to like kare comments kare aur apne sabhi dosto ke sath share kare

mujhe follow kare


No comments:

Post a Comment